00 नज़रिया- जो जीवन बदल दे | चंडीगढ़ | मिस्ड कॉल देकर करें पंजीकरण
नज़रिया- जो जीवन बदल दे | चंडीगढ़ | मिस्ड कॉल देकर करें पंजीकरण

अमर उजाला फाउंडेशन की ओर से नज़रिया- जो जीवन बदल दे- 2019 का आयोजन मंगलवार, 17 सितंबर, 2019 को चंडीगढ़ में होने जा रहा है। यह कार्यक्रम का तीसरा संस्करण है। इससे पहले फाउंडेशन की ओर से 25, मार्च 2018 को आगरा और 26 मई 2018 को दिल्ली में आयोजित किया गया। अपने द्वितीय वर्ष में प्रवेश कर चुके नजरिया- 2019 में जीवन और समाज के विविध क्षेत्रों में काम कर रहे व्यक्तित्व अपने विचार रखेंगे।

कार्यक्रम में शामिल होने के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। 17 सितंबर, 2019 को चंडीगढ़ में आयोजित होने वाले कार्यक्रम में भाग लेने के लिए आपको मोबाइल नंबर- 9582475475 पर मिस्ड कॉल देकर पंजीकरण करना होगा। या https://foundation.amarujala.com/nazaria-registration पर जाकर पंजीकरण करना होगाl 

नजरिया- 2019 में शिक्षाविद्, वैज्ञानिक और इंजीनियर सोनम वांगचुक, पानी के क्षेत्र में उल्लेखनीय काम कर रहे बेंगलूरू के आनंद मल्लिग्वाद और राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली फिल्म अंधाधुन के निर्माता संजय राउतरे शामिल होंगे, जो एक वक्ता के रूप में अपने जीवन अनुभवों को श्रोताओं से साझा करेंगे।

बता दें कि 26 मार्च, 2018 आगरा और 26 मई, 2018 दिल्ली में अमर उजाला फाउंडेशन और माइन्ड्स इग्नाइटेड के संयुक्त तत्वावधान में आयोजित नज़रिया कार्यक्रम देश में अपनी तरह का सबसे अलग और अनूठा कार्यक्रम था। यह हिंदी में आयोजित होने वाला पहला ऐसा कार्यक्रम था जिसमें अमर उजाला ने अंतरराष्ट्रीय स्तर के वक्ताओं को युवाओं को सुनने का मौका मिला। इस आयोजन में मनोरंजन, टेक्नॉलॉजी, साइबर सुरक्षा, नागरिक अधिकार, स्वास्थ्य, परिवार और समाज जीवन जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर व्याख्यान दिए।

Share:

Related Articles:

0