00 शिविर में 200 से अधिक लोगों ने कराई स्वास्थ्य की जांच
बुलंदशहर के महाराजा अग्रसेन धर्मशाला में आयोजित नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर में स्वास्थ्य परीक्षण करते चिकित्सक
  Start Date: 30 Nov 2018
  End Date: 30 Nov 2018
  Location: बुलंदशहर

अमर उजाला फाउंडेशन की ओर से शुक्रवार, 30 नवम्बर, 2018 को बुलंदशहर (गुलावठी) के महाराजा अग्रसेन धर्मशाला में नि:शुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। शिविर में विशेषज्ञ चिकित्सकों द्वारा 200 से अधिक लोगों का स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया। शिविर का उद्घाटन इलाहाबाद उच्चन्यायालय के सेवानिवृत न्यायाधीश डीपी गुप्ता ने फीता काटकर किया।

इस दौरान शिविर में मुफ्त दवाइयों के साथ शुगर और ब्लड प्रेशर की जांच भी की गई। इसके अलावा अन्य सामान्य बीमारियों से पीड़ित लोगों ने जांच करा कर दवाएं लीं। नि:शुल्क चिकित्सा शिविर में डॉक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. योगेंद्र सिंह तेवतिया, डॉ.आफताब आलम, डॉ.ताहिर अली, डॉ.संचय अग्रवाल, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की डॉ.शशि ने रोगियों की जांच की। जांच में पैथोलोजी के धर्मवीर सिंह एवं जयप्रकाश ने सहयोग किया।

नगर की सामाजिक संस्था भारत विकास परिषद संस्कार के प्रांतीय अधिकारी मयंक अग्रवाल, अध्यक्ष पंकज अग्रवाल, गौरव सिंहल, अजय कंसल, विशाल सिंहल, पीयूष मित्तल, मधुसूदन अग्रवाल, जतिन कंसल आदि ने सहयोग किया। वहीं, संयुक्त उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष कुलदीप मोदी ने भी मरीजों की देखभाल में सहयोग किया। शिविर में 200 से अधिक मरीजों की जांच कर उन्हें नि:शुल्क दवाएं दी गई। इस मौके पर मुख्य अतिथि डीपी गुप्ता, कुलदीप मोदी, पंकज अग्रवाल एवं सभी चिकित्सकों को प्रतीक चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

 

Share:

Related Articles:

0