00 देहरादून में आयोजित शिविर में सैकड़ों ने कराई सेहत की जांच।
देहरादून में आयोजित शिविर में सैकड़ों ने कराई सेहत की जांच।
अमर उजाला फाउंडेशन के सहयोग से सुभारती अस्पताल में मरीजों को निःशुल्क उपचार और छूट समेत तमाम सुविधाएं देगा। फूलैत, भैगलीखाल, रायपुर में मंगलवार को आयोजित कैंप में जिन मरीजों की जांच की गई उनके इलाज के लिए सुभारती अस्पताल में 18 जनवरी को उच्चतर इलाज की सुविधा मिलेगी। अस्पताल का वाहन मरीजों को निशुल्क कैंप स्थल से अस्पताल लेकर जाएगा। अस्पताल के मीडिया अधिकारी सोनू फ्रांसिस ने बताया कि अमर उजाला फाउंडेशन मरीजों की सुविधा के लिए सहयोग कर रहा है। 18 जनवरी को सुबह 10 बजे उन मरीजों को उच्चतर इलाज के लिए लाया जाएगा, जिनको 12 जनवरी के कैंप में इस बाबत परामर्श दिया गया है। इसके तहत पंजीकरण शुल्क घटाकर मात्र 10 रुपये कर दिया गया है। यह पंजीकरण 10 दिन के लिए मान्य होगा।
 
फुलैत भैगलीखाल रायपुर में अमर उजाला फाउंडेशन और सुभारती अस्पताल के सहयोग से मंगलवार को नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच और परामर्श शिविर में सैंकड़ों लोगों ने जांच कराकर परामर्श लिया। सुभारती के प्रशासनिक अधिकारी अविनाश श्रीवास्तव, बलवंत बोरा ने संयुक्त रूप से शिविर का उद्घाटन किया। सुभारती अस्पताल के वाहनों से मरीजों को आयोजित कैंप स्थल तक लाया गया और जांच के बाद वापस घर छोड़ा गया।
 
सुभारती अस्पताल के मीडिया प्रभारी सोनू फ्रांसिस ने बताया कि शिविर में अनुभवी चिकित्सकों ने उपचार किया। शिविर सुबह 11 से दोपहर दो बजे तक लगा। सुभारती अस्पताल के मेडिसिन, सर्जरी, ईएनटी, आई, गायनी, ऑर्थो, बाल रोग विभाग के विशेषज्ञ डाक्टरों ने मरीजों की जांच कर उन्हें परामर्श दिया। साथ ही जरूरतमंदों को मुफ्त दवाएं भी दी गई। उन्होंने बताया कि शिविर में मरीजों को आने-जाने के लिए निशुल्क वाहन की व्यवस्था की गई थी। मंगलवार को आयोजित इस शिविर को सफल बनाने में डा. रवि सिंह खनका, डा. शमीम अहमद खान, डा. दुश्यंत, डा. प्रेरणा, डा. सीमा, डा. ललित मोहन नेगी, डा. एसके जैन, एएमएस कल्पना, पीआरओ अनिल कल्पना, सलीम, ज्योति, नेहा, रानी जोजफ का सहयोग रहा।
Share:

Related Articles:

0