00 पहले दिन बने 71 लोगों के आधार कार्ड
पहले दिन बने 71 लोगों के आधार कार्ड।

हल्द्वानी। अमर उजाला के कर्मचारियों एवं उनके परिवार के सदस्यों के आधार कार्ड बनाने के लिए शुक्रवार को अमर उजाला यूनिट रामपुर रोड मानपुर पश्चिम में कैंप लगाया गया। दो दिनी कैंप के पहले दिन 71 आधार कार्ड बनाए गए। मानपुर पश्चिम के ग्रामीणों ने भी कैंप का लाभ उठाकर आधार कार्ड बनाए। शनिवार को भी सुबह 10 बजे से कैंप लगेगा।

अमर उजाला की पहल पर नैकटॉन कंपनी ने अमर उजाला यूनिट में आधार कार्ड बनाने का कैंप लगाया। सुबह 10 से शाम पांच बजे तक चले कैंप में अमर उजाला के संपादकीय, प्रसार, विज्ञापन, पीटीएस, कंप्यूटर, मशीन, अकाउंट एवं एचआर के कर्मचारियों और उनके परिजनों के आधार कार्ड बनाए गए। अमर उजाला में कैंप लगने की सूचना पर मानपुर पश्चिम के ग्रामीण भी आधार कार्ड बनवाने पहुंचने लगे। दोपहर 12 बजे तक कार्ड बनवाने वालों की काफी भीड़ जुट गई।
 
सुपरवाइजर सूरज गोस्वामी और आपरेटर सुभम आर्या ने बताया कि कैंप में 71 लोगों के आधार कार्ड बनाए गए। कैंप की शुरुआत छह वर्षीय हर्षित खनी के आधार कार्ड बनने से हुई, जबकि आखिरी कार्ड प्रकाश बिष्ट का बना। नैकटॉन कंपनी के फ्रेंचाइजी संचालक पीयूष साहनी ने बताया कि शनिवार को भी अमर उजाला यूनिट में कैंप लगाया जाएगा। कार्ड 15 से 20 दिन में बाई पोस्ट लोगों के घर तक पहुंचेगा। 
Share:

Related Articles:

0