00 चंडीगढ़ के विश्वकर्मा मंदिर में 163 युवाओं ने किया महादान
चंडीगढ़ के विश्वकर्मा मंदिर में 163 युवाओं ने किया महादान

अमर उजाला फाउंडेशन और अग्रवाल सभा, मनीमाजरा के संयुक्त तत्वावधान में शुक्रवार, 10 जून, 2016 को चंडीगढ़ के विश्वकर्मा मंदिर में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गयाl इस दौरान 163 युवाओं ने शिविर में बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। युवाओं में उत्साह इतना ज्यादा कि शिविर शुरू होने से पहले ही रक्तदान के लिए पहुंचने लगे। शिविर में कुछ लोग पहली बार रक्तदान करने आए थे। उन्होंने शपथ ली कि वे हर छह महीने के बाद रक्तदान जरूर करेंगे।

शिविर में मुख्य अतिथि के तौर पर नगर निगम के कमिश्नर बी. पुरुषार्था पहुंचे। उन्होंने रक्तदाताओं का हौसला बढ़ाया। पुरुषार्था ने अग्रवाल सभा मनीमाजरा की प्रशंसा करते हुए कहा कि उन्हें आज पता चला कि शहर के अलग-अलग हिस्सों में संस्थाएं कितना अच्छा काम कर रही हैं। रक्तदान कर लोगों की जिंदगी बचा रहे हैं। इससे बड़ा कोई समाजिक कार्य नहीं हो सकता।

समाज को विकसित बनाने में अग्रवाल सभा मनीमाजरा का काफी महत्व है। इस मौके पर कमिश्नर ने कहा कि अग्रवाल सभा ने कई सारी समस्याएं और मांगे रखी हैं, जिस पर अच्छी तरह से विचार कर जल्द से जल्द कोई समाधान निकालने की कोशिश होगी। शिविर में श्री शिव कांवड़ संस्था महासंघ चैरिटेबल ट्रस्ट व श्री ओंकार दास मित्तल चैरिटेबल ट्रस्ट की ओर से रक्तदानियों का सम्मान किया गया। इस मौके पर सभी रक्तदाताओं को फाउंडेशन और ब्लड बैंक टीम की ओर से डोनर कार्ड एवं प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित भी किया जाएगाl

Share:

Related Articles:

0