00 अलीगढ़ के सासनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन
अलीगढ़ - सासनी सीएचसी पर मरीजों का मेला

‘अमर उजाला’ फाउंडेशन द्वारा गुरुवार 9 जुलाई, 2015 को अलीगढ़ के सासनी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में एकदिवसीय नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण, परामर्श एवं दवा वितरण शिविर का आयोजन किया गयाl स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से आयोजित स्वास्थ्य शिविर में विभिन्न रोगों के विशेषज्ञ चिकित्सकों के द्वारा 375 मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण कर उपयोगी दवाइयां मुफ्त में प्रदान की गईl 

शिविर का उद्घाटन मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ. रामवीर सिंह ने किया। सीएमओ ने मरीजों का स्वास्थ्य परीक्षण एवं परामर्श देकर दवा दिलाई। मोबाइल लैब का भी निरीक्षण किया। सुबह से ही मरीजों का तांता लगा रहा। 375 मरीजों को की जांच, मुफ्त दवाओें का भी वितरण आधुनिक मोबाइल लैब से 117 मरीजों के खून की जांच मोबाइल वैन को लेकर उत्सुक रहे स्टाफ और आम लोग मोबाइल लैब देखने के लिए उत्सुकता ‘अमर उजाला’ फाउंडेशन की मोबाइल लैब देखने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सक एवं अन्य कर्मचारी उत्सुक दिखाई दिए।

सीएमओ डॉ. रामवीर सिंह ने लैब का निरीक्षण कर जानकारी ली और सीएचसी पर भी अत्याधुनिक लैब मुहैया कराने का आश्वासन दिया। सीएचसी स्टाफ ने दिया सहयोग ‘अमर उजाला’ फाउंडेशन के स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में सीएचसी के चिकित्सक डॉ. एमआई आलम, डॉ. वीरेंद्र सिंह, डॉ. मुजीबुर्रहमान, डॉ. अशोक तोमर, फार्मासिस्ट योगेंद्र कुमार, राजेंद्र कुमार शर्मा, एक्स-रे टेक्नीशियन आशीष शर्मा, डेंटल हाईजीनिस्ट डॉ. सौरभ बंसल, राजपाल सिंह आदि का सराहनीय सहयोग रहा। 

Share:

Related Articles:

0