00 अतुल माहेश्वरी छात्रवृत्ति परीक्षा का फार्म कल अखबार में छपेगा।
अतुल माहेश्वरी छात्रवृत्ति परीक्षा का फार्म कल अखबार में छपेगा।

नई दिल्ली। अमर उजाला फाउंडेशन की अतुल माहेश्वरी छात्रवृत्ति 2015­ के लिए फार्म भरने में विद्यार्थियों को हो रही परेशानी के मद्देनजर फाउंडेशन ने फार्म अखबार में छापने का निर्णय किया है। सोमवार शाम तक 95 हजार से अधिक मिस्ड काल मिलने के साथ ही फाउंडेशन को लगातार फोन आ रहे हैं कि ऑनलाइन फार्म भरने में विद्यार्थियों को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इसीलिए फार्म अखबार में छापने का फैसला किया गया है।

अमर उजाला के बुधवार, 2 सितंबर के अंक में विद्यार्थियों के लिए छात्रवृत्ति परीक्षा के लिए आवेदन करने का फार्म छापा जाएगा। जिन विद्यार्थियों ने ऑनलाइन फार्म न भरा हो, केवल वे ही अखबार में छपने वाले इस फार्म को पूरा भरकर 10 सितंबर तक अमर उजाला के नोएडा कार्यालय को "सी-21, सेक्टर 59, नोएडा (उत्तर प्रदेश), पिन कोड 201301" पर भेज दें। लिफाफे के ऊपर साफ अक्षरों में लिखना होगा अतुल माहेश्वरी छात्रवृत्ति 2015 और इस लिफाफे के भीतर भरे हुए फार्म के साथ एक खाली लिफाफे पर अपना पत्राचार का पता लिखकर उसपर पांच रुपए का डाक टिकट लगाना होगा।

ध्यान रहे, अतुल माहेश्वरी छात्रवृत्ति 2015 के लिए अमर उजाला के प्रसार क्षेत्र वाले राज्यों के प्रादेशिक शिक्षा बोर्ड के केवल वे ही विद्यार्थी आवेदन कर सकते हैं जो अभी कक्षा 9 से लेकर 12 तक की पढ़ाई कर रहे हैं और पिछली वार्षिक परीक्षा में जिनके न्यूनतम 65 फीसदी अंक थे तथा जिनकी सालाना पारिवारिक आय डेढ़ लाख रुपए से कम है।

Share:

Related Articles:

0