20 हजार से भी अधिक विद्यार्थियों ने दी अतुल माहेश्वरी छात्रवृत्ति की परीक्षा
अमर उजाला फाउंडेशन द्वारा संचालित अतुल माहेश्वरी छात्रवृत्ति 2017 के लिए पहले चरण की परीक्षा- रविवार, 29 अक्टूबर, 2017 को 39 शहरों के 40 परीक्षा केंद्रों पर संपन्न हुईl 9वीं से 12वीं कक्षा तक के 20 हजार से भी अधिक विद्यार्थियों ने दी अतुल माहेश्वरी छात्रवृत्ति की परीक्षाl गोरखपुर में 26 दृष्टीबाधितों ने भी दी परीक्षाl वे अपने साथ राइटर लेकर आए थेl
 
परीक्षा में अभ्यर्थियों ने पूरी तन्मयता के साथ भाग लिया और बताया कि अमर उजाला ने एक बेहतर प्लेटफार्म उपलब्ध कराया है। परीक्षा को लेकर बच्चों में जबरदस्त उत्साह देखने को मिला। इस बार परीक्षार्थियों की उपस्थिति में भी काफी बढ़ोतरी देखने को मिली। परीक्षा केंद्रों पर सुबह से बच्चे पहुंचने शुरू हो गए थे। कई जगह पर विद्यार्थियों की लंबी-लंबी कतारें देखने को मिली।
 
गौरतलब हो कि दूसरे चरण की परीक्षा रविवार, 5 नवम्बर, 2017 को 16  शहरों के 19 परीक्षा केंद्रों पर होगी। परीक्षा ओएमआर शीट के माध्यम से ली जा रही हैl प्रवेश पत्र सभी अभ्यर्थियों को उनके ई-मेल पर भेज दिए गए हैं। आप एडमिट कार्ड ई-मेल से प्राप्त कर सकते हैं। विद्यार्थियों को इस बार परीक्षा केंद्र पर आधा घंटा पहले पहुंचना होगा।एडमिट कार्ड में कोई भी दिक्कत हो तो घबराएं नहीं, अपने स्कूल का फोटो पहचान पत्र साथ लेकर जाएं और परीक्षा दें।
 
...तो ऐसे निकालें एडमिट कार्ड
आप अगर अपने ई-मेल आईडी से एडमिट कार्ड नहीं निकाल पा रहे हैं तो इस लिंक पर जाएं https://www.amarujala.com/atul-maheshwari-chhatravritti-2018 और अपना एडमिट कार्ड निकालें। इसके लिंक पर जाकर निर्देशों का पालन करना होगा।
Share:

Related Articles: