अमर उजाला फाउंडेशन की ओर से हर्रावाला में आयोजित हुआ फ्री हेल्थ कैंप
अमर उजाला फाउंडेशन की ओर से 23 जनवरी को साईं बाबा एन्क्लेव जनकल्याण समिति के सहयोग से प्राचीन काली मंदिर बंजारावाला रोड, कारगी चौक में निशुल्क स्वास्थ्य जांच व दवा वितरण शिविर आयोजित किया जाएगा। सुबह 10 बजे शुरू होने वाले शिविर में सुभारती अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सक मरीजों की जांच कर परामर्श व दवा देंगे। अस्पताल के मीडिया अधिकारी सोनू फ्रांसिस ने बताया कि निशुल्क सेहत शिविर में शामिल होने वाले मरीजों के लिए निशुल्क वाहनों की व्यवस्था की जाएगी। गंभीर रोगियों को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए भी वाहनों की व्यवस्था रहेगी।
 
अमर उजाला फाउंडेशन-सुभारती अस्पताल की ओर से आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य जांच, परामर्श व दवा वितरण शिविर में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे। सुभारती अस्पताल के विशेषज्ञ चिकित्सकों ने मरीजों के स्वास्थ्य की जांच कर उपयोगी परामर्श और दवाएं दी। शनिवार को सावित्री शिक्षा निकेतन हाईस्कूल हर्रावाला में आयोजित शिविर का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व कैबिनेट मंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया। हर्रावाला दुकानदार समिति के अध्यक्ष और कैंप के संयोजक संजय सिंह चौहान ने बताया कि शिविर में मेडिसिन विभाग के डा. अनिरूद्ध, सर्जरी विभाग के डा. भुवनेश, स्त्री एवं प्रसूति रोग विभाग की डा. सृष्टि, ऑर्थो विभाग के डा. रवि सिंह खनका, ईएनटी विभाग की डा. सीमा, शिशु रोग विभाग के डा. ललित मोहन नेगी और नेत्र रोग विभाग के डा. शमीम ने मरीजों के स्वास्थ्य की जांच कर दवाएं दीं।
 
सुभारती अस्पताल के मीडिया अधिकारी सोनू फ्रांसिस ने बताया कि 350 से अधिक लोगों ने निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का लाभ उठाया। मरीजों को शिविर तक लाने के लिए अस्पताल की ओर से निशुल्क वाहन की व्यवस्था की गई थी। उन्होंने बताया कि शिविर में चिह्नित गंभीर बीमारियों के मरीजों को अस्पताल तक पहुंचाने के लिए 18 जनवरी को शिविर स्थल से निशुल्क वाहन की व्यवस्था की गई है। सुबह 10 बजे हर्रावाला से वाहन मरीजों को लेकर अस्पताल के लिए रवाना होगा।
Share:

Related Articles: