00 स्कूली बच्चों के साथ हल्द्वानी के हीरानगर मार्ग में की सफाई
स्कूली बच्चों के साथ हल्द्वानी के हीरानगर मार्ग में की सफाई

गो क्लीन गो ग्रीन लेट्स मेक इट हैपन और अमर उजाला फाउंडेशन की ओर से चलाए जा रहे स्वच्छ हल्द्वानी सुंदर हल्द्वानी मुहिम के तहत शनिवार, 1 दिसम्बर, 2018 को हल्द्वानी के हीरानगर स्थित सुशीला तिवारी संपर्क मार्ग में फिर से सफाई अभियान चलाया गया। स्वच्छता अभियान के बाद अभियान में जुटे लोगों और महिलाओं को अपराजिता: 100 मिलियंस स्माइल की शपथ भी दिलाई गई।

गो क्लीन गो ग्रीन संस्था के अध्यक्ष मनोज नेगी कहा कि सफाई अभियान से लगभग दो हजार किलो कूड़ा इकठ्ठा कर नगर निगम के वाहनों से निस्तारण के लिए ट्रंचिंग ग्राउंड भेजा गया। उन्होंने कहा कि उनकी टीम यहां लगातार निगरानी कर रही है। इस जगह पर रोपे गए पौधों की सिंचाई भी की जा रही है। बताया कि सफाई अभियान में केवीएम स्कूल के 56 बच्चों ने शिक्षिका खुशबू नायब, गायत्री खड़का, अंजू मारवाड़ और सेक्रेड हार्ट के 31 विद्यार्थियों ने शिक्षिका हेमा जोशी और आजम खान के साथ अभियान में हिस्सा लिया।

इस मौके पर केवीएम की प्राचार्या कमलेश भंडारी ने कहा कि यह मुहिम बहुत सार्थक है। हमें आसपास का वातावरण स्वच्छ रखना चाहिए। सेक्रेड हार्ट स्कूल के प्रिंसिपल दीपक पॉल ने कहा कि स्कूल के विद्यार्थी मुहिम से जुड़कर इस अभियान को सफल बना रहे हैं। अभियान में पॉल्यूशन कंट्रोल टीम के अध्यक्ष आनंद सिंह भाकुनी, गो क्लीन गो ग्रीन टीम से आशा दरमवाल, मुकेश बिष्ट, तारा गोस्वामी, जगदीश गोस्वामी, आनंद नेगी, हर्ष बिष्ट, निर्मला साह, आशा शुक्ला, मधु बाला दुर्गपाल, जानकी थापा, हेम जोशी, रेनू मेहता, अक्षिता वर्मा, सूरज मेहरा, सुप्रीत कौर, सुनील आर्य, प्रियंवदा वाजपेयी, अभिषेक चिनियाल आदि थे।

Share:

Related Articles:

0