00 कैंसर से पीड़ित अम्मा को मदद की दरकार, उपचार के लिए मुंबई रवाना
कैंसर से पीड़ित अम्मा को मदद की दरकार, उपचार के लिए मुंबई रवाना

मुंह के एडवांस कैंसर के कारण जिंदगी और मौत से जूझ रही वृंदावन के एक आश्रम में काम करने वाली 68 वर्षीय बुजुर्ग महिला विमला देवी उपचार कराने के लिए शनिवार, 22 फरवरी, 2020 को मुंबई रवाना हो गईंl रविवार को उन्हें भक्ति वेदांत हॉस्पिटल में भर्ती किया जाएगा और फिर उनके सारे टेस्ट होंगे। विमला देवी विगत एक दशक से एक आश्रम में मजदूरी करके अपने बच्चों का भरण-पोषण कर रही है। तीन माह पूर्व उनके मसूड़े में एक फुंसी हुई। एक-एक पैसे के लिए मोहताज वृद्धा विमला इसका इलाज नहीं करा सकी। अब इसी फुंसी ने कैंसर का रूप ले लिया है।

मूल रूप से महोबा की रहने वाली विमला देवी के उपचार के लिए चिकित्सकों ने तीन लाख रूपये का अनुमानित खर्च बताया हैl अमर उजाला फाउंडेशन ने जब उसके कैंसर की रिपोर्ट मुंबई के कैंसर विशेषज्ञ डॉक्टर को भेजी तो उन्होंने तुरंत इसका इलाज कराने को कहा। बुजुर्ग की आर्थिक स्थिति को देखते हुए अमर उजाला फाउंडेशन ने इलाज का बीड़ा उठाया है।

संभावना है कि इस सप्ताह उनका ऑपरेशन होगाl बुजुर्ग महिला को कैंसर से निजात दिलाने के लिए अमर उजाला फाउंडेशन के साथ ही समाज के अन्य कई लोग भी आर्थिक मदद के लिए आगे आए हैंl आप भी निर्धन परिवार से ताल्लुक रखने वाली विमला देवी के उपचार में मददगार बन सकते हैं। आप इसके लिए सहयोग राशि चेक के माध्यम से दे सकते हैं। यह चेक राधे पुजारी (RADHE PUJARI) के नाम पर चेक दे सकते हैं। यह चेक आप अमर उजाला के मथुरा या वृन्दावन कार्यालय में जमा करा सकते हैं।

Share:

Related Articles:

0