कोरोना योद्धाओं के साथ आएं...उन्हें सशक्त बनाएं

अमर उजाला फाउंडेशन कोरोना हेल्थ वारियर्स कोष में करें दान- डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्यकर्मियों  की सलामती के लिए निभाएं फर्ज.. कोरोना महामारी विश्वभर में कहर बरपा रही हैl पूरी दुनिया थम सी गई हैl भारत में भी इससे हजारों संक्रमित हैंl इस जानलेवा संक्रमण में सिर्फ डॉक्टरों, नर्सों और स्वास्थ्यकर्मियों का ही सहारा हैl धरती के ये भगवान जान जोखिम में डालकर दिन-रात काम कर रहे हैंl इनका भी घर परिवार है, पर चाहकर भी ये बच्चों व घरवालों से नहीं मिल सकतेl इनका सिर्फ एक ही धर्म है, लोगों की जान बचानाl 

हर कदम खतरा उठाने वाले इन योद्धाओं को संसाधनों से लैस करना हमारा और आपका फर्ज हैl इसी मकसद से ‘अमर उजाला फाउंडेशन’ ने 21 लाख रुपये से कोरोना हेल्थ वारियर्स फंड बनाया है। इस राशि का उपयोग चिकित्साकर्मियों के लिए  हैज़मेट सूट, सैनिटाइजर, दस्ताने और एन- 95 मास्क सहित तमाम संक्रमणरोधी सुरक्षा-साधनों को मुहैया कराने में किया जाएगा।

मानवता के इस पुनीत कार्य में आप भी सहयोग दे सकते हैं। अपने अंशदान का विवरण 9410853378 पर व्हाट्सएप अवश्य करें, ताकि आपको अधिकृत रसीद भेजी जा सके। इस कोष में दी गई राशि आयकर अधिनियम की धारा 80- जी के अंतर्गत करमुक्त है। सभी दानदाताओं के नाम अमर उजाला के स्थानीय संस्करणों में प्रकाशित किए जाएंगे।

अमर उजाला फाउंडेशन कोरोना हेल्थ वारियर्स फण्ड का विवरण इस प्रकार है...

Amar Ujala Foundation Corona Health Warriors Fund
Account  Name: Amar Ujala Foundation
Account No.: 26290100008860 
Bank: Bank Of Baroda, Sector-29, Noida- 201301 
IFSC Code: BARB0NOIDAX (5th Character is zero)

Share:

Related Articles: