00 आज मिलेगा देश के टॉप करियर काउंसलर्स से लाइव मिलने का मौका
अमर उजाला की स्पेशल करियर/एजुकेशन वेबिनार- आज मिलेगा देश के टॉप करियर काउंसलर्स से लाइव मिलने का मौका

अमर उजाला की स्पेशल करियर/एजुकेशन वेबिनार में आज स्टूडेंट्स को शिक्षा और करियर से जुड़े सभी सवालों के जवाब मिलेंगे। अभिभावक भी इस वेबिनार में शामिल होकर अपने बच्चों की शिक्षा व करियर संबंधी अपनी सभी चिंताओं का समाधान पा सकते हैं। इस वेबिनार में आज शाम (शुक्रवार, 26 जून, 2020) पांच से छह बजे के बीच जूम ऐप के जरिये शामिल हुआ जा सकता है। गौरतलब है कि कोविड- 19 की इस महामारी के बीच देश के युवाओं के मन में अपने भविष्य को लेकर कई तरह की उलझने हैं। यही हाल अभिभावकों का भी है, जो अनिश्चितता के माहौल में अपने बच्चों की पढ़ाई व उनके करियर को लेकर चिंतित हैं।

अमर उजाला करियर/एजुकेशन वेबिनार में देश के जाने-माने दिग्गज करियर काउंसलर स्टूडेंट्स और अभिभावकों के इन सभी सवालों का जवाब देंगे। इस वेबिनार का उद्देश्य युवाओं को यह बताना है कि चाहे कितनी भी अनिश्चितता हो, अवसरों की कहीं कोई कमी नहीं है। बोर्ड के नतीजों के बाद स्टूडेंट्स को स्ट्रीम चुनने में जो समस्याएं आती हैं, उस पर भी करियर एक्सपर्ट्स प्रकाश डालेंगे और मार्गदर्शन करेंगे।

पैनल में शामिल एक्सपर्ट

परवीन मल्होत्रा : करियर काउंसलिंग क्षेत्र का तीस से ज्यादा वर्षों का अनुभव रखने वाली परवीन मल्होत्रा देश की सबसे सीनियर और टॉप करियर काउंसलर हैं।

सुनंदा राव : सुनंदा राव एक सर्टिफाइड करियर कोच हैं। करियर काउंसलिंग में तकरीबन 19 वर्षों का अनुभव रखने वाली सुनंदा साइकोमैट्रिक और माइंड मैपिंग में एक्सपर्ट हैं।

सौरभ नंदा : एजुकेशनल साइकोलॉजिस्ट और ई-लर्निंग एक्सपर्ट के रूप में तकरीबन दस वर्षों का अनुभव रखने वाले सौरभ नंदा भारत समेत डेनमार्क और जापान में भी युवाओं और अभिभावकों की काउंसलिंग का अनुभव  रखते हैं।

गौरव सचदेवा : बोर्ड के नतीजे आने के बाद स्टूडेंट्स की सबसे बड़ी चिंता सही स्ट्रीम के चयन की होती है। स्ट्रीम काउंसलिंग में तकरीबन 14 वर्ष का अनुभव रखने वाले गौरव सचदेवा से स्टूडेंट्स सही स्ट्रीम के चयन के तरीके जान सकते हैं।

इस वेबिनार में शामिल होने के लिए आप http://auevents.in/webinar वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं या फिर 08039982032 नंबर पर मिस्ड कॉल भी दे सकते हैं। यह रजिस्ट्रेशन पूरी तरह से मुफ्त है। वेबिनार को आप आज शाम 5 से 6 बजे के बीच अमर उजाला के फेसबुक और यूट्यूब चैनल पर भी लाइव देख सकते हैं।

Share:

Related Articles:

0