00 हल्द्वानी के दुर्गा सिटी सेंटर में चलाया सफाई अभियान।
हल्द्वानी के दुर्गा सिटी सेंटर में चलाया सफाई अभियान।
  Start Date: 30 Sep 2018
  End Date: 30 Sep 2018
  Location: हल्द्वानी

हल्द्वानी। गो क्लीन गो ग्रीन लेट्स मेक इट हैपन और अमर उजाला फाउंडेशन की ओर से रविवार, 30 सितम्बर को सफाई का महा अभियान चलाया गया। स्वच्छ हल्द्वानी-सुंदर हल्द्वानी अभियान के तहत 67वें सप्ताह में आदर्श क्रेडिट कोआपरेटिव सोसायटी के साथ दुर्गा सिटी सेंटर में सफाई की गई। सोसाइटी के ब्रांच हेड मनोज सिंह बिष्ट ने आज कहा कि उनकी टीम भी प्रत्येक सप्ताह इस मुहिम में सहयोग करेगी और दो अक्तूबर के  महाअभियान में सहयोग करेगी। गो क्लीन संस्थाध्यक्ष मनोज नेगी ने बताया कि टीम ने दुर्गा सिटी सेंटर और आसपास सफाई की और सफाई के प्रति जागरूक रहने के लिए लोगों को प्रेरित किया। सफाई अभियान के तहत करीब 700 किलो कूड़ा एकत्रित कर नगर निगम के वाहनों से उठाया गया। इसमें सोसायटी की ओर से खीम राज खनवाल, प्रदीप बेलवाल, गीता बिष्ट, जितेंद्र कोतवाल, ललित बिष्ट, दीपा डसीला, चंद्रा बिष्ट, अर्जुन कुमार, हरेंद्र राणा के अलावा गो क्लीन, गो ग्रीन संस्थान के सदस्य शामिल थे।

स्वच्छता अभियान से प्रेरित होकर एक आकर्षक और सुंदर होर्डिंग बनाई गई है। स्वच्छ हल्द्वानी सुंदर हल्द्वानी मुहिम से प्रेरित होकर मैसर्स राधे मोहन टंडन एंड संस की अरुणा टंडन ने यह आकर्षक वॉल पेंटिंग बनवाई है। उन्होेंने भविष्य में भी इस तरह की पेंटिंग बनवाने का आश्वासन दिया है।

डाक्टरों ने की मुहिम को सफल बनाने की अपील हल्द्वानी। स्वच्छता मुहिम को शहर के प्रतिष्ठित डाक्टरों ने भी सहयोग किया है। प्रतिष्ठित चिकित्सक और आईएमए हल्द्वानी के अध्यक्ष डॉ. मोहन तिवारी, कृष्णा अस्पताल के डॉ. जेएस खुराना, विवेकानंद अस्पताल के डॉ. महेश शर्मा, सुशीला तिवारी अस्पताल के डॉ. अतुल सक्सेना ने कहा कि एक और दो अक्तूबर हो रहे स्वच्छता महा अभियान के हम सभी हिस्सा हैं। सभी लोग मिलकर इसे सफल बनाने में सहयोग करें।

Share:

Related Articles:

0