Upcoming Events


Loading Events

« All Events List

  • This event has passed.

हल्द्वानी में चिकित्सकों के संग मनाया पृथ्वी दिवस

Date:
Sun, 22 Apr, 2018

Event Categories: ,

हल्द्वानी। अमर उजाला फाउंडेशन और गो क्लीन-गो ग्रीन संस्था के संयुक्त तत्वावधान में दिनांक 22 अप्रैल, 2018 (रविवार) को पृथ्वी दिवस मनाया गया. इस अवसर पर हल्द्वानी में कुसुमखेड़ा चौराहे के पास सफाई अभियान चलाया गया. इस मौके पर लोगों को प्लास्टिक का थैला प्रयोग न करने और स्वच्छता के प्रति जागरुक किया गया, साथ ही लोगों को कपड़े के थैले भी बांटे गए।

गो क्लीन-गो ग्रीन लेट्स मेक इट हैपन और अमर उजाला फाउंडेशन का 44वां सप्ताह सिंथिया पब्लिक स्कूल में मनाया गया, जिसमें क्षेत्रवासियों ने साफ-सफाई कर 500 किलो कूड़े का निस्तारण किया. जिसे बाद में निगम की गाड़ी से भिजवाया गया।

वहीं इस मौके पर विद्यार्थियों ने अपने माता-पिता को बाजार कपड़े का थैला लेकर जाने, घर के पास सफाई रखने और खाली पड़े प्लाटों/नहरों/नालों में कूड़ा न फेंकने देने की शपथ ग्रहण की. छात्र-छात्राओं ने स्वच्छता वीर बनने के प्रति खासा उत्साह दिखाया।

सफाई अभियान में दीप्ती पब्लिक स्कूल के बच्चों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया. इस मौके पर दीप्ती पब्लिक स्कूल में आईएमए के चिकित्सकों के सहयोग से निःशुल्क स्वास्थ्य चिकित्सा शिविर का भी आयोजन किया गया।

Facebook Comments