जम्मू में बार्डर पर गोलाबारी से प्रभावित गांव वालों को राहत।
  Start Date: 24 May 2018
  End Date: 26 May 2018

जम्मू। अमर उजाला फाउंडेशन द्वारा दिनांक 24, 25 और 26 मई, 2018 को बॉर्डर पर गोलाबारी से प्रभावित गांव वालों को राहत प्रदान करने के लिए रोजमर्रा की जरुरत की सामग्री प्रदान की गई।

दिनांक 24 मई, 2018 (बृहस्पतिवार) को फाउंडेशन की पहल पर राहत वैन ने चंदू चक, सामका समेत टोंकनवाली गांव के बंकरों में जाकर ग्रामीणों को पेय पदार्थ और खाद्य सामग्री बांटी।

दिनांक 25 मई, 2018 (शुक्रवार) को फाउंडेशन द्वारा गोलाबारी पीड़ितों के बीच पहुंचकर उनका दुख-दर्द बांटा और राहत सामग्री प्रदान की। सांबा के सुचेतपुर कुल्लियां, आरएसपुरा के मिडिल स्कूल तथा अब्दुल्लियां गांव और अरनिया के त्रेवा गांव में प्रभावितों को रोजमर्रा की जरुरत की सामग्री दी गई।

दिनांक 26 मई, 2018 (शनिवार) को गोलाबारी पीड़ितों का दुख-दर्द जानने के लिए अमर उजाला फाउंडेशन कठुआ जिले के हीरानगर सेक्टर के आखिरी गांव बोबिया व रठुआ तक पहुंचा। इसके साथ ही रामगढ़ सेक्टर में सीमा से सटे केसी मन्हासा, गोविन्दगढ़ में प्रभावितों को रोजमर्रा की जरुरत सामग्री उपलब्ध कराई। यहां अब तक कोई भी मदद करने को आगे नहीं आया था। फाउंडेशन की इस पहल की सराहना करते हुए लोगों ने कहा कि पहली बार किसी ने सुध लेने की कोशिश की है।

Share:

Related Articles: