Upcoming Events


RECENT UPDATES


Loading Events

« All Events

  • This event has passed.
March 25 @ 3:00 pm - 6:00 pm
| Free

अमर उजाला फाउंडेशन, माइन्ड्स इग्नाइटेड के साथ मिलकर “नज़रिया— जो जीवन बदल दे” कार्यक्रम के लिए ऑन-लाइन रजिस्ट्रेशन शुरू हो गया है। इसके लिए फार्म भरना अनिवार्य होगा, और उसके बाद प्राथमिकता के आधार पर प्रवेश पत्र जारी किया जाएगा। कार्यक्रम का आयोजन 25 मार्च यानी रविवार को डॉ. भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय के जे. पी. सभागार, खंदारी रोड, आगरा में दोपहर 3 से सायं 6 बजे तक किया जा रहा है। देश और आगरा में हिंदी में इस तरह का कार्यक्रम पहली बार हो रहा है, जिसमें अंतरराष्ट्रीय स्तर के वक्ताओं को अमर उजाला फाउंडेशन लेकर आ रहा है।
अंतरराष्ट्रीय TED Talks के तर्ज पर आयोजित इस संवाद कार्यक्रम में आधुनिक टेक्नोलॉजी, सकारात्मक मनोरंजन और नयी विचारधारा को प्रोत्साहित करने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर के वक्ता साइबर सुरक्षा, नागरिक अधिकार, मानसिक स्वास्थ्य और हमारी भाषाएं जैसे महत्वपूर्ण विषयों पर व्याख्यान देंगे।
इस श्रृंखला का उद्देश्य अपनी जड़ों से जुड़े हिन्दी भाषी समाज की सोच को विश्व स्तरीय ज्ञान धाराओं से रू-ब-रू करवाने के साथ-साथ अपने स्तर से सकारात्मक परिवर्तन कर सकने के इरादों को अनुभव-सिद्ध जानकारी से मज़बूत करना है।

‘नजरिया- जो जीवन बदल दे’ इस कार्यक्रम में अपनी उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए foundation.amarujala.com पर जाकर रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य होगा। रजिस्ट्रेशन फार्म में दी गईं सभी जानकारी भरना अनिवार्य होगा। इसके बाद प्राथमिकता के आधार पर प्रवेश पत्र जारी किया जाएगा।

Facebook Comments

Venue

जे. पी. सभागार
खंदारी रोड,
आगरा,UPIndia
Website:
foundation.amarujala.com

Organizer

अमर उजाला फाउंडेशन