00 गाजियाबाद में 51 महादानियों ने किया रक्तदान
गाजियाबाद के पटेल नगर- 2 स्थित छबील दास इंटर कॉलेज में आयोजित शिविर में रक्तदान करते लोग
  Start Date: 01 Jan 2019
  End Date: 01 Jan 2019
  Location: गाजियाबाद

अमर उजाला फाउंडेशन, धीमान ग्रुप और एमएमजी अस्पताल के संयुक्त तत्वावधान में नए साल के उपलक्ष्य में मंगलवार, 1 जनवरी, 2019 को गाजियाबाद के पटेल नगर- 2 स्थित छबील दास इंटर कॉलेज में एक दिवसीय रक्तदान शिविर का आयोजन किया गयाl मुख्य अतिथि पूर्व विधायक सुरेश बंसल और सुरेंद्र गोयल ने शिविर का उद्घाटन करते हुए कहा कि रक्तदान महादान है और समाज के सभी वर्ग के युवाओं को रक्तदान के लिए को आगे आना चाहिए।

शिविर में एमएमजी हॉस्पिटल से डॉ. विनोद कुमार, डॉ. संदीप पवार, डॉ. शिवानी, सचिन शर्मा, मोनिंदर, मनीष कुमार और संघर्ष की टीम की देखरेख में कुल 51 यूनिट ब्लड एकत्र हुआ। एमएमजी अस्पताल से डॉ. विनोद ने बताया कि कोई भी स्वस्थ व्यक्ति तीन साल के टाइम पीरियड में रक्तदान कर सकता है। रक्तदान करने से किसी तरह की कोई परेशानी नहीं होती है। प्राकृतिक रूप से तीन माह के अंदर डोनेट किए रक्त की पूर्ति हो जाती है।

धीमान ग्रुप से रजत धीमान ने बताया कि ग्रुप समाज के जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए काम करता है। इस मौके पर रवि मेहरा, राहुल, सतीश, विक्रांत चौधरी, निखिल, आकाश, सुमित, रोहित गहलोत, नितिन शर्मा, आशू, संदीप त्यागी और राहुल वर्मा के साथ अन्य लोग मौजूद रहे।

Share:

Related Articles:

0