Amar Ujala Foundation

What We Do

What We Do

News From Select Link Category

नौनिहालों को ठंड से राहत प्रदान करने के लिए स्वेटर का वितरण

अमर उजाला फाउंडेशन 16 जनवरी, 2018 (मंगलवार) को माथुर वैश्य महिला मंडल व इनर व्हील क्लब के साथ मिलकर कानपुर के परिषदीय स्कूलों (नौबस्ता आनंद विहार स्थित शांति निकेतन स्कूल, प्राथमिक विद्यालय, सेक्टर-एच, बर्रा विश्वबैंक) में नौनिहालों को ठंड से राहत प्रदान करने के लिए स्वेटर वितरण किया.  

खिमावती में लगेगा स्वास्थ्य शिविर

अमर उजाला फाउंडेशन के स्वास्थ्य शिविर सुरक्षित जीवन के तहत 18 जनवरी, 2018 (बृहस्पतिवार) को गाजियाबाद के खिमावती गांव के जूनियर हाईस्कूल में एक दिवसीय निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया जा रहा हैं. शिविर प्रातः 10 बजे से 2 बजे तक लगेगा.

ठिठुरन से नौनिहालों को राहत

अमर उजाला फाउंडेशन नौनिहालों को ठंड से राहत प्रदान करने के लिए सरकारी प्राथमिक विद्यालयों में स्वेटर वितरण की पहल की हैं. हमारे इस अभियान में संस्थाओं, संगठनों व उद्यमियों का स्वागत हैं. आपके सहयोग से ज्यादा से ज्यादा छात्र-छात्राओं को राहत दी जा सकती हैं.

देहरादून में 201 लोगों ने किया महादान

अमर उजाला फाउंडेशन और अमूल्य जीवन विकास चैरीटेबल सोसाइटी की ओर से 14 जनवरी, 2018 (रविवार) को ग्लेक्सियन इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित रक्तदान शिविर में 201 लोगों ने रक्तदान किया.शिविर का उद्घाटन करते हुए एडीजी अशोक कुमार और विधायक सहदेव पुंडीर ने कहा कि रक्तदान से स्वास्थ्य में किसी तरह की गिरावट नहीं आती, खासकर…

Read More

मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में 51 लोगों ने किया महादान

अमर उजाला फाउंडेशन और प्राचीन शिव शक्ति मंदिर के संयुक्त तत्वावधान में मकर संक्रांति के उपलक्ष्य में रविवार को मंदिर परिसर, सेक्टर-2, वसुंधरा, गाजियाबाद में आयोजित रक्तदान शिविर में 51 लोगों ने रक्तदान किया. शिविर का उद्घाटन एडीएम ज्ञानेंद्र सिंह ने किया. शिविर में एम.बी कौशिक का विशेष सहयोग रहा.