Our Story

Amar Ujala Foundation is  gtwyoj oipoioowoiu ooiwoiuowo

News From Select Link Category

अग्रसेन बालिका इंटर कॉलेज, वाराणसी में पुलिस की पाठशाला सपका आयोजन

अमर उजाला फाउंडेशन को ओर से आज दिनांक 19 सितंबर, 2017 (मंगलवार) को अग्रसेन बालिका इंटर कॉलेज, मैदागिन, वाराणसी में पुलिस की पाठशाला का आयोजन किया गया। पुलिस की पाठशाला को डिप्टी एस.पी. प्रीति त्रिपाठी जी ने संबोधित किया। पाठशाला प्रातः 11.30 से प्रारंभ हुई। डिप्टी एस.पी. प्रीति त्रिपाठी जी ने विद्यार्थियों के सवालों के…

Read More

पुलिसकर्मी घूस मांगें तो अफसरों से करें शिकायत

दिनांक 18 सितम्बर, 2017 (सोमवार) को अमर उजाला फाउंडेशन द्वारा डॉ. गौर हरी सिंहानिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट, कानपुर में पुलिस की पाठशाला का आयोजन किया गया. पाठशाला में आई.पी.एस. अनुराग आर्या ने विद्यार्थियों के सवालों के जवाब दिए और कहा कि यदि पुलिसकर्मी घूस मांगें तो अफसरों से करें शिकायत.  

घर पर इलाज़ पाकर ग्रामीणों ने पाई राहत..

अमर उजाला फाउंडेशन द्वारा कल्यानपुर गांव, कासगंज के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय, आगरा में दिनांक 16 सितम्बर, 2017 (शनिवार) को एकदिवसीय निःशुल्क चिकित्सा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें 372 मरीजों का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया गया. घर पर इलाज़ पाकर ग्रामीणों ने पाई राहत..

कानपुर में आयोजित स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में महादानियों ने किया 86 यूनिट रक्तदान

दिनांक 15 सितम्बर, 2017 (शुक्रवार) को अमर उजाला फाउंडेशन और विभिन्न संगठनों के संयुक्त तत्वावधान में कानपुर में तीन विभिन्न स्थानों पर आयोजित स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में 86 यूनिट रक्तदान हुआ.

स्वास्थ्य शिविर का आयोजन आज कासगंज के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में

अमर उजाला फाउंडेशन द्वारा कासगंज के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय में आज दिनांक 16 सितम्बर, 2017 (शनिवार) को एकदिवसीय निःशुल्क चिकित्सा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया.