Contact Us

You are welcome to contact us at –      0120 – 4694138, 4694250

You can also mail us at                 –      foundation@amarujala.com

We would highly appreciate if you can drop your feedback here –

Your Name (required)

Your Email (required)

Your Phone Number (required in case you want a call back)

Subject

Your Message

News From Select Link Category

जालौन में पुलिस की पाठशाला

आचार्य नरेन्द्र देव इंटर कॉलेज (एएनडी कॉलेज), उरई, जालौन में दिनांक 22 सितम्बर, 2017 (शुक्रवार) को अमर उजाला फाउंडेशन की ओर से पुलिस की पाठशाला का आयोजन किया गया, जिसमें सी.ओ. सिटी संतोष कुमार ने बच्चों के सवालों के ज़वाब दिए. बच्चों ने पुलिस की पाठशाला कार्यशाला में खींची पुलिसिंग की तस्वीर..बच्चों ने कहा कि…

Read More

सेक्टर 55, नोएडा में रक्तदान शिविर 24 को

अमर उजाला फाउंडेशन द्वारा दिनांक 24 सितम्बर, 2017 (रविवार) को प्रातः 10 बजे से अपराह्न 02 बजे तक आर.डब्ल्यू.ए. सेक्टर-55, नोएडा के सामुदायिक भवन में रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा. शिविर में संयुक्त राज्य जिला चिकित्सालय नोएडा के ब्लड बैंक की टीम मौजूद रहेगी.

अग्रसेन बालिका इंटर कॉलेज, वाराणसी में पुलिस की पाठशाला सपका आयोजन

अमर उजाला फाउंडेशन को ओर से आज दिनांक 19 सितंबर, 2017 (मंगलवार) को अग्रसेन बालिका इंटर कॉलेज, मैदागिन, वाराणसी में पुलिस की पाठशाला का आयोजन किया गया। पुलिस की पाठशाला को डिप्टी एस.पी. प्रीति त्रिपाठी जी ने संबोधित किया। पाठशाला प्रातः 11.30 से प्रारंभ हुई। डिप्टी एस.पी. प्रीति त्रिपाठी जी ने विद्यार्थियों के सवालों के…

Read More

पुलिसकर्मी घूस मांगें तो अफसरों से करें शिकायत

दिनांक 18 सितम्बर, 2017 (सोमवार) को अमर उजाला फाउंडेशन द्वारा डॉ. गौर हरी सिंहानिया इंस्टिट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट, कानपुर में पुलिस की पाठशाला का आयोजन किया गया. पाठशाला में आई.पी.एस. अनुराग आर्या ने विद्यार्थियों के सवालों के जवाब दिए और कहा कि यदि पुलिसकर्मी घूस मांगें तो अफसरों से करें शिकायत.  

घर पर इलाज़ पाकर ग्रामीणों ने पाई राहत..

अमर उजाला फाउंडेशन द्वारा कल्यानपुर गांव, कासगंज के कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय, आगरा में दिनांक 16 सितम्बर, 2017 (शनिवार) को एकदिवसीय निःशुल्क चिकित्सा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया. जिसमें 372 मरीजों का निःशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण किया गया. घर पर इलाज़ पाकर ग्रामीणों ने पाई राहत..