Amar Ujala Foundation

300 मरीजों ने उठाया शिविर का लाभ

04-03-2016
देहरादून। बालावाला में आयोजित निशुल्क शिविर में तीन सौ से अधिक मरीजों की जांच की गई। सुभारती अस्पताल और वरदान संस्था के तत्वावधान में आयोजित शिविर में परीक्षण के साथ ही मरीजों को निशुल्क दवाएं भी दी गई। गंभीर रूप से पीड़ित मरीजों को आज निशुल्क वाहन के जरिये अस्पताल तक पहुंचाया जाएगा।
बृहस्पतिवार को अमर उजाला फाउंडेशन के सहयोग से नंदनी वेडिंग प्वाइंट बालावाला में आयोजित निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का शुभारंभ ग्राम प्रधान शबनम थापा, कांग्रेस के प्रदेश सचिव बुद्धदेव सेमवाल, गिरीश सेमवाल और अस्पताल के मीडिया अधिकारी सोनू फ्रांसिस ने किया। अस्पताल के ऑर्थोपैडिक सर्जन डा. अक्षय, नेत्र सर्जन डा. समीम अहमद, मनोरोग विशेषज्ञ डा. श्रुति, फिजिशियन डा. दुष्यंत, ईएनटी सर्जन डा. यामिनी गुप्ता, गायनोकोलॉजिस्ट डा. बुसरा, सर्जन डा. विनय, शिशु रोग विशेषज्ञ डा. अलका ने मरीजों के स्वास्थ्य की जांच की। उन्होंने बताया कि गंभीर रूप से घायल मरीजों को शुक्रवार चार मार्च को सुबह नौ बजे सुभारती अस्पताल पहुंचाया जाएगा। इसके लिए अस्पताल का निशुल्क वाहन सुबह नौ बजे शिविर स्थल स्थित वेडिंग प्वाइंट पहुंच जाएगा।
अस्पताल के मीडिया अधिकारी सोनू फ्रांसिस ने बताया कि भर्ती मरीजों को उपचार में 75 फीसदी की छूट दी जाएगी। दूसरी ओर ओपीडी वाले मरीजों को 50 फीसदी की छूट मिलेगी। इस अवसर पर रश्मि, अफसरा, कल्पना, संजीव, शैलेष, अंजना समेत अन्य ने सहयोग दिया। ब्यूरो
बालावाला में सुभारती अस्पताल और वरदान संस्था का निशुल्क शिविर
गंभीर रूप से पीड़ित मरीजों को आज वाहन से पहुंचाया जाएगा अस्पताल