Amar Ujala Foundation

बदलते मौसम में रखेें सेहत का विशेष ध्यान

05-03-2016
देहरादून। सुभारती अस्पताल और वरदान संस्था की पहल पर आयोजित फ्री हेल्‍थ चेकअप कैंप में 400 से अधिक लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण कर दवाएं वितरित की गई। चिकित्सकों ने लोगों को मौसम में बदलाव से होने वाली बीमारियों से बचाव के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस मौसम में कई बीमारियों का खतरा रहता है।
शुक्रवार को अमर उजाला फाउंडेशन के सहयोग से इंडस्ट्रियल एरिया सेलाकुई स्थित ईएसआई ऑफिस कर्मियों के लिए निशुल्क स्वास्थ्य जांच और परामर्श शिविर आयोजित किया गया। ईएसआई के स्टेट मेडिकल कमिश्नर डा. एनके अरोड़ा, डा. दीपशिखा शर्मा, डा. नरेश कुमार, सुभारती अस्पताल की मीडिया अधिकारी सोनू फ्रांसिस और ओएसडी बलवंत बोरा ने संयुक्त रूप से शिविर का उद्घाटन किया। चिकित्सकों ने लोगों के स्वास्थ्य की जांच कर उन्हें आवश्यक परामर्श दिए। अस्पताल के नेत्र सर्जन डा. शमीम अहमद, ऑर्थोपेडिक सर्जन डा. शुभम, फिजिशियन डा. अंजली, ईएनटी सर्जन डा. सीमा ने मरीजों की जांच की।
अस्पताल के मीडिया अधिकारी सोनू फ्रांसिस ने बताया कि गंभीर बीमार मरीजों को शनिवार पांच मार्च को सुबह वाहन के जरिये सुभारती अस्पताल लाया जाएगा। भर्ती होने वाले मरीजों को उपचार में 75 फीसदी की छूट दी जाएगी।